सड़क सुरक्षा माह में नोखा पुलिस ने निकाली जागरूकता रैली, बिना हेलमेट बाइक चलाने वालों को मिला गुलाब फूल

सड़क सुरक्षा माह में लोगों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए नोखा में नोखा थानाध्यक्ष कृपाल जी के नेतृत्व ने गुरुवार को जागरूकता रैली निकाली गयी. फ्लैग मार्च के तर्ज पर यह रैली नोखा थाना से शुरू हुई जो बस स्टैंड तक गई. पुलिसकर्मियों ने रैली के दौरान नियमों की अवहेलना करने वाले चालकों को जागरूक किया और नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया गया.

Ad.

इस अभियान के तहत बिना हेलमेट बाइक चला रहे युवाओं को गुलाब का फूल भेंट कर उनसे यातायात नियमों का पालन करने की अपील की गई. थानाध्यक्ष बताया कहा कि सड़क पर चलने वाले हर व्यक्ति, चाहे वह वाहन में हो या फिर पैदल, उन्हें सड़क सुरक्षा के नियमों के प्रति जागरुक रहना जरूरी है. उन्होंने सड़क सुरक्षा सप्ताह तक सभी लोगों से यातायात नियम के पालन का आग्रह किया जाएगा. जिसके बाद यातायात नियम का उल्लंघन करने वाले बाइक चालक एवं वाहन चालकों पर कार्रवाई की जाएगी.

चार पहिया वाहन के लोगों को भी सीट बेल्ट बांधने की बात कही गई. उक्त लोगों को भी जिन्होंने  सीट बेल्ट नहीं पहना था उन्हें फूल देकर सम्मानित किया गया. मौके पर एसआई राजीव रंजन, शैलेंद्र कुमार, सत्येंद्र कुमार, राम विलास रंजन, महिला पुलिस सबेय चौबे , अलका कुमारी, गमेश तिवारी सहित कई पुलिसकर्मी उपस्थित रहे.

Ad.

Leave a Reply