डेहरी में देसी कट्टा के साथ एक गिरफ्तार, बड़की खराड़ी ट्रैक्टर लूट कांड का एक आरोपी गिरफ्तार

डेहरी नगर थाना क्षेत्र के न्यू डिलीयां में पुलिस ने छापामारी कर एक देशी कट्टा बरामद किया है. इस क्रम में पुलिस ने एक व्यक्ति को मौके से गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ जारी है. एसपी ने बताया कि न्यू डिलीयां निवासी विजय कुमार सिंह के घर अवैध हथियार छिपाए जाने की सूचना मिली. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच तलाशी अभियान शुरू किया. इस क्रम में एक देशी कट्टा के साथ विजय कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया है.

करगहर थाना क्षेत्र में एक वर्ष पूर्व बड़की खराड़ी इंजीनियरिंग कॉलेज के पास ईट लदे ट्रैक्टर की लूट कांड का पुलिस ने खुलासा किया है. लूट की घटना में शामिल एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी आशीष भारती ने बताया कि पिछले साल 7 सितंबर को करगहर थाना क्षेत्र में बड़की खरारी इंजीनियरिंग कॉलेज के पास अज्ञात बदमाशों ने ईट लदे ट्रैक्टर की लूट की घटना को अंजाम दिया था. इस संबंध में करगहर थाना में कांड दर्ज किया गया था.

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना पर पुलिस ने इस लूट मामले में सासाराम मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जयपुर निवासी रिशु कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी ने लूट में शामिल होने की बात को स्वीकार भी किया है. पूछताछ में आरोपी ने अपने सहयोगियों के नाम का भी खुलासा किया है. जिसकी धड़पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. एसपी ने बताया कि जल्द ही घटना में शामिल दूसरे अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

Leave a Reply