रोहतास: पंचायत चुनाव में खपाने के लिए लाई जा रही एक ट्रक शराब जब्त, धंधेबाज फरार

पंचायत चुनाव को लेकर शराब धंधेबाजों की सक्रियता बढ़ गई है. शराब माफिया चुनाव में महंगी कीमत पर भारी मात्रा में शराब बेचकर अच्छी कमाई करने के जुगत में लगे हैं. पुलिस की टीम भी तू डाल डाल तो मैं पात पात जैसे किस्सों को चरितार्थ कर इस धंधे में जुटे हुए धंधेबाजों पर लगातार अपनी शिकंजा कस रही है. इसी क्रम में बिक्रमगंज थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बिक्रमगंज-नासरीगंज रोड में सुहाना मैरेज हॉल के सामने से शराब लदा एक ट्रक को जब्त किया है. पुलिस की टीम को देख धंधेबाज भाग गए. धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

रोहतास एसपी आशीष भारती ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि पंचायत चुनाव में खपाने के लिए शराब की खेप लाई जा रही है. इसके आधार पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बिक्रमगंज शशिभूषण सिंह के नेतृत्व में थानाध्यक्ष मनोज कुमार एवं अन्य पुलिस कर्मियों की टीम गठित कर बिक्रमगंज-नासरीगंज रोड में वाहन जांच व छापेमारी अभियान चलाया गया.

छापेमारी के दौरान पुलिस ने बिक्रमगंज-नासरीगंज रोड में रलवे क्रासिंग के पूरब सुहाना मैरेज हॉल के सामने से एक ट्रक पर लदा 349 कार्टन में 180 एमएल का 16 हजार 728 बोतल में कुल 3011.4 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है. इसके अलावे ट्रक को जब्त कर लिया गया है. हालांकि पुलिस की टीम को देख धंधेबाज भाग गए. एसपी ने बताया कि इसमें संलिप्त शराब व्यवसायी व माफियाओं की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. जिन्हें ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Leave a Reply