रोहतास: निशी हत्याकांड में शामिल चार आरोपी गिरफ्तार, दो देशी कट्टा, जिंदा कारतूस व तीन मोबाइल बरामद

रोहतास पुलिस को डेहरी मुफस्सिल क्षेत्र में 25 नवंबर को हुए व्यवसायी सुनील कुमार की पत्नी निशी कुमारी हत्याकांड का उदभेदन करने में सफलता मिली है. पुलिस ने हत्याकांड के चार आरोपियों को गिफ्तार कर लिया है. इनमें सासाराम नगर थाना क्षेत्र के लाखुनसराय निवासी राजेश कुमार उर्फ लड्डू, सप्पुलागंज निवासी महेंद्र कुमार, घनजी कुमार उर्फ धन्नु तथा धीरज कुमार शामिल हैं. इस संबंध में एसपी आशीष भारती ने प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी. 

उन्होंने बताया कि डेहरी मुफस्सिल क्षेत्र में 25 नवंबर को अज्ञात अपराधियों ने जीटी रोड किनारे निशी कुमारी उर्फ गुड़िया की हत्या गोली मारकर कर दी थी. इस मामले को काफी गंभीरता से लिया गया. इस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु विशेष टीम का गठन किया गया. उन्होंने कहा कि विशेष टीम द्वारा इस घटना में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी किया जा रहा था. अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद भागे फिर रहे थे.

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि उक्त कांड में शामिल अभियुक्त अपने घर में छिपा हुआ है. पुलिस ने छापेमारी की और इस घटना में शामिल राजेश कुमार उर्फ लड्डू, लाखनुसराय के एमहेंद्र कुमार, धीरज कुमार, धनजी कुमार को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से दो देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल जब्त किया है. उन्होंने बताया कि अभी तक अनुसंधान में जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक मुख्य अभियुक्त राजेश कुमार उर्फ लड्डू एवं उक्त महिला के बीच में अवैध संबंध एवं पैसे का लेनदेन था.

ज्ञात हो कि सासाराम के सफुल्लागंज निवासी निवासी व्यवसायी सुनील कुमार की पत्नी निशी कुमारी कि हत्या 26 नवंबर को डेहरी मुफस्सिल क्षेत्र में जीटी रोड किनारे गोली मार कर कर दी गई थी. व्यवसायी के मुताबिक घटना के वक्त वह अपने दुकान पर थे. व्यवसायी द्वारा दर्ज प्राथमिकी के बाद पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ये गिरफ्तारी की है.

Leave a Reply