रोहतास: पति की हत्या मामले में आरोपित पत्नी गिरफ्तार

रोहतास जिले के संझौली थाना की पुलिस ने सोमवार को थाना क्षेत्र के सुसाढ़ी गांव में छापेमारी कर पति की हत्या मामले की अभियुक्त पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. सुसाड़ी गांव में बीते 20 मार्च की रात एक युवक का शव बरामद हुआ था. मृतक धर्मेंद्र की बेटी पूजा कुमारी और पिता कृष्णा शर्मा का कहना है कि प्रेम-प्रसंग में पत्नी ने ही अपने पति की हत्या कर दी है. अब हत्याकांड के दो माह बाद पुलिस ने मामले में आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी आशीष भारती ने सोमवार को बताया कि हत्या के बाद पत्नी फरार चल रही थी, पुलिस उसकी खोज में लगातार छापेमारी कर रही थी. पुलिस को सोमवार को सूचना मिली को सुसाड़ी गांव में ही छीपी है. सूचना के बाद संझौली थाने की पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी पत्नी सुनिता देवी को पति धर्मेन्द्र कुमार की हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जाता है कि सुसाड़ी गांव निवासी 35 वर्षीय धर्मेंद्र शर्मा 20 मार्च की रात्रि में जब घर लौटे तो पति-पत्नी के बीच कहासुनी और तू तू मैं हुआ था. विवाद बढ़ते देख घरवालों ने समझा-बुझाकर एक कमरे में धर्मेेंद्र को बंद कर दिया था. कुछ देर बाद पत्नी ने घर की चाबी मांगी जिसमें धर्मेंद्र को बंद किया गया था. अचानक पत्नी ने परिजनों को बिन कुछ बताए चौकीदार को जानकारी दी थी कि मेरे पति आत्म हत्या कर लिए हैं. मृतक की बेटी एवं अन्य परिजनों का कहना था कि मृतक की पत्नी सुनीता देवी ने उसकी हत्या की हैं. 15 वर्षीय बेटी पूजा कुमारी ने कहा था कि गांव के मनीष नामक व्यक्ति से मां का संबंध था. मां और बाप में इसी को लेकर झगड़ा था.

Leave a Reply