सासाराम: दो साल की मासूम से दरिंदगी, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

सासाराम शहर के शाहजलाल पीर मुहल्ला में सोमवार को दो साल की बच्ची से दरिंदगी का मामला सामने आया है. मासूम अपनी घर के बगल खंडहरनुमा मकान में खून से लथपथ मिली. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने आरोपी 19 वर्षीय मोहम्मद दानिश को कबीरगंज से गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह में दो वर्षीय मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. उसी दौरान मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर उसी मोहल्ले में किराए पर रहा एक युवक बगल के खंडहरनुमा घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. वही लड़की के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनाई दी तो परिजन पहुंचे. परिजनों ने मासूम बच्ची को खून से लथपथ देखा. पीड़ित बच्ची के परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका जताते हुए तत्काल नगर थाना पहुंचकर दानिश नामक युवक के खिलाफ नगर थाने में प्रथमिकी दर्ज कराया.

पुलिस ने सदर अस्पताल में बच्ची का मेडिकल जांच भी कराया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए देर शाम आरोपी दानिश को कबीरगंज से गिरफ्तार कर लिया. वहीं, मेडिकल जांच के बाद चिकित्सक डॉ. सौम्या ने बताया कि प्रथम दृष्टया रेप का ही मामला लग रहा है. लोगों का कहना है कि मासूम के साथ जिस तरह से दरिंदगी की गई है. यह वारदात शर्मसार करने वाली हैं. सासाराम नगर के थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि परिजनों के तरफ से थाने में आकर लिखित सूचना दी गई है. मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार है. मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Leave a Reply