रोहतास एसपी ने कई थानों का किया निरीक्षण, दिए आवश्यक दिशा निर्देश

निरीक्षण के दौरान राजपुर थाना में एसपी आशीष भारती

रोहतास के नए एसपी आशीष भारती ने कार्यभार संभालने के दूसरे दिन बुधवार को जिले के थानों की ओर रुख किया और डालमियानगर ओपी, अकोढ़ीगोला, राजपुर, संझौली और बिक्रमगंज थाना का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान एसपी आशीष भारती ने थाने की भौतिक स्थिति का जायजा लेते रिकार्ड संधारण, सीरिसता, हाजत, मालखाना, थाना कार्यालय का अवलोकन किया व अधिकारियों को विभिन्न बिंदुओं पर निर्देशित किया.

Ad.

एसपी ने सभी पुलिस अधिकारियों को अपराध पर नियंत्रण करने, विशेष अभियान चलाकर अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया. प्रेस प्रतिनिधियों से कहा कि रोहतास को अपराध मुक्त करना और पीड़ितों को न्याय दिलाना हमारी प्राथमिकता है. उन्होंने कहा कि सभी पुलिस पदाधिकारियों की बैठक करके उनको निर्देश दिया गया है कि विशेष अभियान चलाकर सभी फरार अपराधियों को गिरफ्तार करें. कांड निष्पादन, अपराध को रोकने, अगर कोई अपराध हो जाता है, तो अपराधी की शिनाख्त करने का काम शीघ्रता से करने का निर्देश दिया गया है.

बिक्रमगंज थाना निरीक्षण के दौरान एसपी आशीष भारती

उन्होंने सभी थानाध्यक्षों को अपराध नियंत्रण को लेकर कड़ी नजर रखने व शराबबंदी को सख्ती से लागू करने का आदेश दिया. अपराध रोकथाम को लेकर दिवा रात्रि गश्ती नियमित करने, वाहन चेकिंग, बैंक व सार्वजनिक बैंकिंग संस्थानों की चेकिंग अनिवार्य रूप से किये जाने का आदेश दिया. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि कार्य में कोताही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

Leave a Reply