सासाराम के नेहरू पार्क में महिला सिपाहियों की होगी गश्ती, बेदा बस स्टैंड के पास बनेगा पुलिस पोस्ट; एसपी ने जांच के बाद दिया निर्देश

सासाराम शहर स्थित नेहरू पार्क में सुरक्षा के दृष्टिकोण से एसपी आशीष भारती ने निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान एसपी ने बेहतर पेट्रोलिंग एवं सुरक्षा व्यवस्था विशेषकर महिला सुरक्षा को लेकर पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश दिया.

एसपी ने कहा कि नेहरू पार्क में शाम में लोग परिवार के साथ घूमने आते है, इसको ध्यान में रखते हुए पार्क में अब महिला पुलिसकर्मियों की भी तैनाती की जाएगी. ज्ञात हो कि हाल के दिनों में नेहरू पार्क में दो गुटों में आसामाजिक तत्वों में यहा मारपीट भी हुई थी. इन्हीं शिकायतों के बाद एसपी यहां पहुंचे थे और अधिकारियों को महिला सुरक्षा को ले आवश्यक निर्देश दिया.

इसके बाद एसपी शहर के बेदा स्थित न्यू बस स्टैंड का निरीक्षण किया. बुधवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी आशीष भारती ने बताया कि उनके द्वारा जिला मुख्यालय में बेहतर सुरक्षा व्यवस्था एवं यातायात व्यवस्था हेतु सासाराम शहरी क्षेत्र का भ्रमण किया गया. वाहन चेकिंग लगवाया गया एवं संदिग्धों की चेकिंग किया गया.

कहा कि बेहतर सुरक्षा व्यवस्था एवं यातायात व्यवस्था हेतु बेदा स्तिथ न्यू बस स्टैंड के पास पुलिस पोस्ट बनाने का निर्णय लिया गया है, जिसके संबंध में अग्रतर कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है. कहा कि बाहरी क्षेत्र में स्थित होने के कारण नए बस स्टैंड में सुरक्षा को ले शिकायतें मिल रह थी, इसलिए यहां पुलिस पोस्ट बनाने का निर्णय लिया गया है. इससे देर रात को भी यात्रियों का आवागमन सुगम हो पाएगा.

Leave a Reply