सासाराम: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम का फूंका पुतला, कहा- माफी से काम नहीं चलेगा

जनसंख्या नियंत्रण पर सीएम नीतीश कुमार के बयान के बाद विरोध-प्रदर्शन का सिलसिला लगातार जारी है. इसी क्रम में गुरुवार को सासाराम के पोस्ट ऑफिस चौराहे पर आक्रोशित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए सीएम का पुतला दहन किया. अपमानजनक बयान, नहीं सहेगा हिन्दुस्तान आदि नारे लगाए. जिलाध्यक्ष सुशील कुमार की अध्यक्षता में आयोजित प्रदर्शन के दौरान भाजपा नेता विजय सिंह ने कहा कि विधान परिषद में महिला और पुरुष के संबंधों का घृणित शब्दों का प्रयोग कर चरित्र और चेहरा दोनों उजागर किया है.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि विधानसभा में जिस तरह का शब्दों का प्रयोग किया गया है उससे पूरे देश में बिहार शर्मसार हुआ है. साथ ही पूरे बिहार की महिलाओं को अपमानित करने का काम किया गया है. सीएम नीतीश कुमार ने बयान के प्रति खुद की निंदा करते हुए हाथ जोड़कर माफी भी मांग चुके है. परंतु बीजेपी नेताओं ने कहा कि माफी से काम नहीं चलेगा, इस्तीफा देना होगा.

जिला महामंत्री विजय सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार जब तक इस्तीफा नहीं देते तब तक बीजेपी का प्रदर्शन जारी रहेगा. पुतला दहन में डॉ. शिवनाथ चौधरी, जिला प्रवक्ता संजय कश्यप और अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here