सासाराम: कपड़े की दुकान में आग लगने से लाखों रुपए का सामान जलकर खाक

सासाराम शहर के धान गोला बाजार में शुक्रवार देर रात एक कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई. दुकान में आग की लपटें इतनी तेजी से फैली कि दुकान में रखे सारे कपड़े और अन्य सामान जलकर राख हो गए. आसपास के लोगों ने आग लगने की सूचना दुकान मालिक और पुलिस को दी. आग लगने की वजह दुकान के बगल में लगे बिजली के पोल से गिरे चिंगारी को बताई जा रही है.

जिसके बाद मौके पर जुटे स्थानीय लोगों एवं फायर ब्रिगेड की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. दुकान मालिक के मुताबिक आग से लाखों का नुकसान हुआ है. कपड़ा दुकान के मालिक सरदार परमजीत सिंह ने बताया कि इस भीषण हादसे में उनके दुकान का पूरा सामान जल कर खाक हो गया. बताया कि रात डेढ़ बजे उन्हे सूचना मिली कि उनके दुकान में आग लग गई है.

बताया कि वहां पहुंचे तो देखा कि बिजली के पोल से चिंगारी गिर रही है और उससे लगी आग दुकान के अंदर तक फैल चुकी है. तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. पहुंची टीम ने घंटों प्रयास के बाद आग पर काबू पाया. उन्होंने बताया के कपड़े की दुकान 18 लाख से अधिक का कपड़ा जलकर राख हो गया है. थाने में भी आवेदन देकर बिजली विभाग से मुआवजा दिलवाने की मांग की गई है.

Leave a Reply