सासाराम में हथियार व जिंदा कारतूस के साथ पांच युवक गिरफ्तार

सासाराम में पुलिस ने गुरुवार को विभिन्न जगहों से हथियार के साथ पांच युवकों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से तीन देसी पिस्टल, 15 जिंदा कारतूस, सात मोबाइल व एक बाइक बरामद हुआ है. इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी आशीष भारती ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में है और संदिग्ध अवस्था में हथियार के साथ शहर में घूम रहे हैं.

सूचना पर सासाराम नगर थाना की पुलिस ने शहर में छापेमारी कर करगहर मोड़ से 19 वर्षीय सहजाद आलम को एक देसी पिस्टल, दो मैग्जिन, दस) जिंदा कारतूस व एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया. गजराढ़ मुहल्ला से 30 वर्षीय अजीत कुमार उर्फ मोनू को एक देसी पिस्तल, चार जिंदा कारतूस व एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया. इसी तरह धर्मशाला चौक से करगहर के बेलारी निवासी 20 वर्षीय वैभव कुमार को एक देसी पिस्तल, एक मोबाइल व एक अपाची बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया.

करगहर के ही पनेढ़ी निवासी 20 वर्षीय विकास कुमार को एक जिंदा कारतूस तथा एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया. धर्मशाला चौक से ही सासाराम के जानीबाजार निवासी 19 वर्षीय जयप्रकाश चौधरी को तीन मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया है. एसपी ने बताया कि उपरोक्त अपराधकर्मियों के पूछताछ करने पर बताया गया कि अन्य साथियों के साथ मिलकर किसी अपराधी देनेवाले थे, लेकिन रोहतास पुलिस की तत्परता से घटना को विफल किया गया. कहा कि इस संबंध में काण्ड दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply