सासाराम: अभिषेक हत्या कांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, चार माह पूर्व गोली मारकर हुई थी घटना

रोहतास जिले के दरिगांव ओपी थाना की पुलिस ने अभिषेक हत्याकांड का मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जानकारी देते हुए एसपी आशीष भारती ने बताया कि पांच फरवरी 2022 की रात में कुछ अपराधकर्मियों के द्वारा सासाराम शहर के गौरक्षणी वार्ड नंबर-7 निवासी शशिकांत पांडेय के 22 वर्षीय पुत्र अभिषेक राज उर्फ किशन की गोली मारकर हत्या कर दिया गया था. जिसका शव दरिगांव ओपी क्षेत्र में बादशाही पुल के पास पसई नाला से बरामद हुआ था.

एसपी ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए दरिगांव थानाध्यक्ष एवं अन्य पुलिसकर्मियों का एक विशेष टीम का गठन किया गया था. विशेष टीम द्वारा अपराधकर्मियों के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी किया जा रहा था. इसी क्रम में बुधवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि उक्त हत्याकांड का फरार मुख्य आरोपी दरिगांव थाना क्षेत्र के खैरा गांव में छिपा है.

जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर मुख्य आरोपी कुराईच निवासी रॉकी राज को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि उक्त आरोपी द्वारा इस कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया गया है. एसपी ने कहा कि इस हत्याकांड में पूर्व में दो आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था तथा एक आरोपित पुलिस के दबिश के कारण न्यायालय में आत्मसमर्पण किया था.

Leave a Reply