सासाराम: लापता व्यक्ति का सायफन किनारे मिला शव, बाइक शहर से बरामद; मारपीट कर हत्या के बाद शव फेंके जाने की आशंका

रोहतास जिले के दरिगांव थाना क्षेत्र के बेलाढ़ी में सायफन के समीप शनिवार सुबह एक 55 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. मृतक की पहचान सासाराम शहर के राजपूत कॉलोनी निवासी शिवधार सिंह के पुत्र वीरेंद्र कुमार सिंह के रूप में हुई है. वे सासाराम कोर्ट में अधिवक्ता भी थे.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक व्यक्ति कल दिन में करीब 11 बजे बाइक से अपने घर से निकले थे, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटे तो परिजन परेशान हो गए. सोशल मीडिया पर उनके गुमशुदा की पोस्ट शेयर होने लगी. स्वजनों ने बताया कि शनिवार सुबह बेलाढ़ी सायफन के समीप एक शव होने की सूचना मिली, जिसके बाद आनन-फानन में स्वजन वहां पहुंचे तो वह शव वीरेंद्र सिंह का था. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस तो पता चला कि उक्त व्यक्ति की मार-पीटकर हत्या कर शव को यहां पर फेंक दिया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले आई है. जबकि मृतक का बाइक सासाराम नगर थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस जाने वाले गली के पास मिली है. जिसे पुलिस ने बरामद कर थाने में ले गई.

परिजनों का कहना है कि लापता होने की सूचना कल ही पुलिस को दी गई थी. लेकिन पुलिस ने आवदेन लेने से इंकार कर दिया था. आज सुबह दरिगांव थाना क्षेत्र से मृतक के शव को बरामद किया गया. मृतक के पीठ और छाती पर रद से मारने का निशान है. कहा कि हत्या कर शव सैफन किनारे फेंके जाने की संभावना है. पुलिस का कहना है कि मार-पीटकर कर हत्या कर दी गई है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

Leave a Reply