रोहतास के जीएनएस विश्वविद्यालय में वेब एप्लिकेशन डेवलपमेंट थ्रू पीएचपी पर आयोजित कार्यशाला का समापन

जिले के जमुहार स्थित गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय के अंतर्गत संचालित सूचना तकनीक विभाग में ‘वेब एप्लीकेशन डेवलपमेंट थ्रू  पीएचपी’ विषय पर आयोजित पांच दिवसीय कार्यशाला का शनिवार शाम समापन हो गया. आईटी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि आईटी स्किल एवं सॉल्यूशंस वाराणसी के पीएचपी प्रोफेशनल संजीव कुमार एवं मिस्टर रितिक कुमार के द्वारा संचालित इस कार्यशाला में शामिल छात्र-छात्राओं को उनके योगदान के लिए प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया.

Ad.

समापन के अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. प्रोफेसर एमएल वर्मा, प्रबंधन संस्थान के डॉ आलोक कुमार, डॉ सुदीप सिंह, प्रबंधन विशेषज्ञ श्रीमती मोनिका नारायण एवं कार्यक्रम के संयोजक मिस्टर अमन रौठ ने पांच दिवसीय कार्यशाला में छात्र-छात्राओं के द्वारा जानकारियां प्राप्त करने के लिए उनके उत्साह को देखते हुए उन्हें साधुवाद दिया.

इस अवसर पर सभी वरिष्ठजनों द्वारा छात्र-छात्राओं को कार्यशाला में उत्कृष्ट योगदान के लिए प्रमाण पत्र से नवाजा गया. विभागाध्यक्ष ने बताया कि इस प्रकार के कार्यक्रम के आयोजन से आईटी के छात्रों में उनकी योग्यता को निखार देने में काफी सहायता मिलती है. साथ ही छात्र-छात्राओं का आत्मबल मजबूत होता है एवं अपने भविष्य के प्रति विशेष जागरूक होते हैं.

Leave a Reply