रोहतास: नाबालिग को बंधक बना तीन दिनों तक दुष्कर्म करने का आरोप, पड़ोसी पर केस दर्ज

चेनारी थाना क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय नाबालिग को तीन दिनों तक एक घर में बंदी बनाकर उसके साथ बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है. नाबालिग छात्रा ने अपने ही गांव के दीपक तिवारी पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. दर्ज प्राथमिकी के अनुसार पीड़िता 19 दिसंबर को अपने घर के कपड़े छत पर सूखाने के लिए गई थी.

इस दौरान एक कपड़ा बगल में पड़ोसी के घर गिर गया. जैसे ही उसे लाने के लिए पड़ोसी के घर घुसी तो वहां मौजूद दीपक तिवारी छात्रा को एक रूम में बंधक बना लिया. फिर नशीली दवा खिलाकर बेहोश किया. उसके बाद मेरे साथ बलात्कार करता रहा. पीड़िता के मुताबिक विरोध करने पर मारपीट करता था. इसके लिए दीपक ने होश में आने के बाद उससे बातचीत कर मोबाईल में रिकॉर्ड किया. पीड़िता के घर से लापता होने के बाद खोजबीन कर रहे परिजनों ने शक के आधार पर आरोपी दीपक तिवारी के घर को खुलवाया तो वहां वह बरामद हुई. उसके साथ ही आरोपी गांव से भाग निकला.

पीड़िता ने यह भी कहा है कि मोबाइल फोन से झूठी बात रिकॉर्डिंग करायी जा रही थी. दीपक ने धमकी दी कि मुझसे शादी कर लो नहीं तो मेरे घर में लाइसेंसी बंदूक है. तुमको व तुम्हारे परिवार के लोगों को हम गोली मारकर हत्या कर देंगे. थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पीड़िता को 164 के बयान के लिए न्यायालय में भेजा गया है. साथ ही उसकी मेडिकल जांच कराने को सदर अस्पताल सासाराम ले जाया गया है. पीड़िता ने थाना में जो प्राथमिकी दर्ज कराई है उसके अनुसार उसके साथ आरोपी मारपीट भी किया है.

Leave a Reply