शिवसागर: खेत में जेसीबी से खोदे गए गड्ढे में डूबने से युवा किसान की मौत, जाल लगाकर निकाला गया शव

रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के कुम्हऊं निवासी हरिवंश सिंह के पुत्र 25 वर्षीय अभिषेक कुमार सिंह ऊर्फ सोनू की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. युवक रविवार से ही लापता था, उसे मोबाइल के लोकेशन के आधार पर उसकी खोज हुई.

पूर्व मुखिया अरविंद तिवारी ने बताया कि युवा किसान धान की खेती के लिए ट्रैक्टर लेकर गांव के पूरब सीवान में गये थे. मोरसराय के किसान ने अपने खेत में जेसीबी से मिट्टी कटवाया हुआ था. लेकिन बारिश होने के बाद उसमें पानी भर गया. खेत जोताई के बाद बगल के खेत को देखने जाने के क्रम में उस गड्ढे में गिर गया और डूब गया.

युवक के परिजन रविवार रात तक उसके मोबाइल पर फोन कर रहे थे. लेकिन उसका मोबाइल स्वीच ऑफ आ रहा था. गांव में भी हर जगह खोजबीन शुरू किया गया. बाद में इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू कर मोबाइल लोकेशन ट्रेस किया. जिसमें उसकी लोकेसन खेत में होने की बताई गई. गांव के युवाओं द्वारा खेत मे जाल लगाया गया तब जाकर शव बरामद किया गया. सोमवार को पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौपा दिया है. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो करके बुरा हाल है.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here