रोहतास: दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में छह घायल

रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के बिक्रमगंज-डेहरी पथ पर बहुआरा गांव के समीप एक ब्रेजा कार सड़क के किनारे एक पेड़ से टकरा गई. जिसमें चालक सहित चार लोग जख्मी हो गए. सभी जख्मियों का इलाज बिक्रमगंज के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. चिकित्सक के अनुसार सभी खतरे से बाहर हैं.

बताते हैं कि काराकाट थाना क्षेत्र के अमौरा गांव निवासी डॉ संजीत का परिवार यज्ञ से लौट रहा था, इसी दौरान कार बहुआरा गांव के समीप अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई. घटना में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. मौके पर जुटे ग्रामीणों ने सभी को कार से बाहर निकाला और परिजनों को सूचित किया. बताया गया कि डॉ संजीत एक अन्य गाड़ी में थे. वो आनन-फानन में वहां पहुंचे. सभी को बिक्रमगंज ले जाया गया, जहां निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. घायलों में डॉ संजीत की पत्नी मधु कुमारी, बेटी सांची और रिश्तेदार दिवाकर सिंह, उनकी पत्नी पूजा कुमारी शामिल हैं.

वहीं, दरिगांव थाना क्षेत्र के ताराचंडी धाम के समीप एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि पलटी मारते हुए फिर से सीधी हो गई. घटना निर्माणाधीन फोरलेन अंडरपास के कारण घटी. जिससे कार के दोनों एयरबैग फट गए. दुर्घटना में मध्य प्रदेश निवासी कार चालक एसआई पहलवान सिंह विश्वकर्मा की पत्नी तुलसा देवी घायल हो गई, जो पहले से पैर फ्रेक्चर पीड़ित थी. जबकि उनकी बहू सावित्री देवी मामूली रूप से जख्मी है. वहीं, कार चालक पहलवान सिंह विश्वकर्मा, उनके पुत्र राजेश विश्वकर्मा और डेड़ वर्षीय मासूम सौम्या को चोंट नहीं आई है. बताया जाता है कि सभी लोग रांची से एमपी के पन्ना जिला के देवनगर जा रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here