नोखा: दो बाइकों की टक्कर में दो की मौत, भाई-बहन गंभीर रूप से घायल

रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र में सासाराम-आरा स्टेट हाइवे पर जखिनी के समीप दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में दो की मौत हो गई है, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसा रविवार की देर की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, राजपुर थाना क्षेत्र के स्वर्गीय कृष्ण बिहारी पांडेय के पच्चीस वर्षीय पुत्र मनीष कुमार पांडेय किसी काम से सासाराम गया था. लौटने के क्रम में जखीनी के समीप सामने से आ रहे बाइक में जोरदार टक्कर हो गई. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. जबकि दूसरे बाइक पर सवार तीन लोग गंभीर रुप घायल हो गए. स्थानीय लोगों की सहायता से तीनों घायलों को आनन-फानन में नोखा पीएचसी ले जाया गया. जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद चिंताजनक अवस्था में तीनों को ट्रामा सेंटर सासाराम भेज दिया.

जहां 33 वर्षीय नगरभान पारधी की मौत इलाज के दौरान हो गईं. जबकि उसकी बेटी वर्षीय होतीसना पारधी और वर्षीय रोकेन पारधी का इलाज चल रहा है. ये सभी मध्य प्रदेश के शिवपुरी के तिजारपुर के रहने वाले है. जो इस क्षेत्र में आकर फेरी लगा चूड़ी बेचने का काम करते थे. उनकी पहचान उनके पास मिले आधार कार्ड से की गई है. पुलिस ने दोनों मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here