पुलिस ने नोखा गोलीकांड के तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

जिले के नोखा थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव में पिता-पुत्र के उपर हुई गोलीबारी मामले का उद्भेदन पुलिस ने कर लिया है. एसपी आशीष भारती नेबताया कि इस मामले में तीन मुख्य अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है. उन्होंने बताया कि 18 जनवरी की शाम को मुन्ना पांडेय अपने पिता के साथ घर के दरवाजे पर बैठे थे कि उसी समय चार मोटरसाईकिल सवार करीब 8-9 अपराधकर्मी घर पर आये तथा इनके उपर और इनके पिता के उपर गोली चलाने लगा. किसी तरह ये लोग जान अपना बचाकर घर में भागे.

दो फरवरी को भी पुनः अपराधियों द्वारा इनपर गोलीबारी की गई थी. इस मामले में पीड़ित पक्ष ने तीन अभियुक्तों की पहचान की थी. जिनमें धर्मपुरा ओपी के सिसरीत गांव के रहने वाले संजय मिश्र, बबलू मिश्र और पवन मिश्र शामिल हैं. पीड़ित परिवार का आरोप था कि केस उठाने के लिए दबाव बनाने के लिए इस तरह का प्रयास किया जा रहा है. लिखित आवेदन के आधार पर नोखा थाने में एफआईआर दर्ज किया गया था.

एसपी के द्वारा इस मामले की काफी गंभीरता से लिया गया तथा इसमें शामिल अपराधकर्मियों की त्वरित गिरफ्तारी हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सासाराम के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. जिसमें नोखा अंचल इंस्पेक्टर एवं थानाध्यक्ष को शामिल किया गया. पुलिस को मिली सूचना के आधार पर अपराधियों को उनके धर्मपुरा ओपी अंतर्गत सिसरीत गांव से गिरफ्तार किया गया. पुलिस इस मामले में अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Ad.

Leave a Reply