सासाराम: 16 वर्षीय किशोर का शव बरामद, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप; तीन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है पुलिस

फाइल फोटो

सासाराम नगर थाना क्षेत्र के फजलगंज मोहल्ले के 16 वर्षीय किशोर की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. किशोर का शव रविवार को रेलवे लाइन व शेरशाह रोजा इनलेट नहर के समीप करहा से बरामद हुआ है. जिसकी पहचान फजलगंज निवासी मनोज कुमार का पुत्र 16 वर्षीय निखिल कुमार उर्फ सुजीत कुमार के रूप में की गई. शव बरामद होने के बाद परिजनों व स्थानीय लोगों ने रविवार शाम पुरानी जीटी को घंटों जाम रखा. रुपए के लेन-देन में हत्या की आशंका जताई जा रही है.

परिजनों का कहना है कि, किशोर कल शाम से गायब था और घर नहीं लौटा. आज सुबह रेलवे लाइन के पास करहा में शव बरामद किया गया. मृतक इंटर में पढ़ाई करता था. परिजन मृतक के दोस्तों पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगा रहे हैं. जिसमें दो किशोरों को पकड़ ग्रामीणों द्वारा मारपीट की गई. आक्रोशित परिजनों ने ठेले पर शव को रख कर जाम कर दिया. मौके पर एसडीओ मनोज कुमार, एसडीपीओ संतोष कुमार राय एवं नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंहा पहुंचकर समझा-बुझा कर लोगों को शांत कराया.

मिली जानकारी के अनुसार घर के परिजनों के द्वारा जब घर का सीसीटीवी देखा गया तो मृतक के एक दोस्त को पहचान कर उसकी पिटाई करने पर हत्या की बात कबूली और इसके दो अन्य लोगों का शामिल होने की बात कही. उक्त दोनों को पकड़ने के बाद तीनों युवकों ने हत्या की बात कबूल करते हुए मृतक के डेड बॉडी के पास ले गए. शव को देखते ही लोग और अक्रोशित हो गए और तीनों की पिटाई करनी शुरू कर दी. बताते हैं कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों किशोरों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

एसडीपीओ संतोष कुमार राय के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है. परिजन गोली मारने की बात कह रहे हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का कारण स्पष्ट हो पाएगा. ग्रामीणों ने शक के आधार पर दो किशोरों के साथ मारपीट भी की है, तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया गया है. युवक की हत्या क्यों और कैसे की गई, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here