सासाराम: नहर में कूदी लड़की को बचाने के लिए कूदा युवक, तेज बहाव में दोनों बहे; किनारे पर मिलीं चप्पल

सासाराम में बेदा रेलवे पुल के समीप जगजीवन कैनाल नहर में मंगलवार की शाम डूब रही लड़की को बचाने के लिए एक युवक ने छलांग लगा दी. लेकिन पानी की तेज धार में डूब रही लड़की व बचाने के लिए कूदा युवक दोनों बह गये. बाजार से घर लौट रही महिलाओं के आंखों के सामने यह घटना हुई. महिलाओं के शोर मचाने पर आसपास से कई युवक घटनास्थल पर पहुंचे. लेकिन, तब तक दोनों पानी में कहीं बह गए थे.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पहले लड़की नहर में कूदी, उसके पीछे से उसे बचाने के लिए लड़का कूदा. उसके बाद दोनों नहर के पानी के तेज बहाव में बह गए. स्थानीय लोगों ने डायल 112 डायल पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम डूबे युवकों की तलाश में पानी में इधर-उधर देखती रही. लेकिन, कोई पता नहीं चला. हालांकि, नहर किनारे से लड़की के एक पैर व युवक के दोनों पैर के चप्पल मिले हैं. किसी भी प्रकार की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है. और ना ही दोनों में से किसी के परिजन सामने आए हैं.

घटना जिस क्षेत्र में घटी उसे लेकर दो थानों की पुलिस एक-दूसरे के क्षेत्र में बताकर पल्ला झाड़ रही है. सासाराम नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंहा ने कहा कि घटना क्षेत्र सासाराम मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में आता है. जबकि इस संबंध में सासाराम मुफ्फसिल थाना के थानाध्यक्ष रिजवान अहमद ने कहा कि घटना क्षेत्र सासाराम नगर थाना क्षेत्र में पड़ता है. मौके पर सीओ के पहुंचने और गोताखोरों को बुलाने की बात कही जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here