कैमूर में बड़ा हादसाः पिकनिक मना लौट रहे लोगों से भरी स्कॉर्पियो ट्रैक्टर से टकराई, पांच की मौत

कैमूर जिले में नए साल के पहले दिन बड़ा हादसा हो गया. जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र के कैथियां गांव के समीप एनएच-30 पर शुक्रवार की शाम पिकनिक मनाकर लौट रहे लोगों से भरी स्कॉर्पियो ने ईंट लदी ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी. हादसे में स्कॉर्पियो पर सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना में चालक व एक अन्य युवक भी घायल हुए हैं, जिनका नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतकों में भभुआ थाना क्षेत्र के इटाढ़ी गांव निवासी चंद्रवंश सिंह के पुत्र आशुतोष सिंह, जगदीश सिंह के पुत्र संतोष सिंह उर्फ छतीस सिंह, मोहनियां थाना क्षेत्र के बघिनी कला गांव निवासी गिरजा शंकर चौधरी उर्फ लुटावन के पुत्र मल्लू चौधरी, रामेश्वर पांडेय के पुत्र विनय कुमार पांडेय व जगदीश सिंह के पुत्र विजय कुमार सिंह बताए जाते हैं. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

Ad.

मिली जानकारी के अनुसार एक स्कॉर्पियो पर सवार होकर सात लोग कोचस के आरपीएस स्कूल से पिकनिक मना कर शुक्रवार की शाम बघिनी गांव लौट रहे थे. इसी दौरान जैसी ही उनकी स्कॉर्पियो कैथियां गांव के पास पहुंची कि अनियंत्रित होकर ईंट लदी ट्रैक्टर की ट्राली से टकरा गई. बताया जाता है कि दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि चालक व एक अन्य को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

जानकारी के अनुसार मृतक विजय कुमार सिंह का साला इटाढ़ी गांव का आशुतोष सिंह है. वहीं मल्लू चौधरी के ससुर इटाढ़ी गांव के संतोष सिंह हैं. इसमें विजय कुमार सिंह कोचस में आरपीएस स्कूल के डायरेक्टर हैं. घटना के बाद मौके पर आसपास के लोगों की काफी भीड़ जुट गई. लोगों ने आपसी सहयोग से वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. इसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

Leave a Reply